Original Energized Billi Ki Jer Zer Billi ki Naal Nal For Puja Naval Cats Chord

kali billi ki jer, billi ki naal benefits, cat ki jer, billi ki jer lal kitab in hindi

Tantraveda.net buy button
To Buy Genuine Billi Ki Jer Online, visit the following link:
http://tantraveda.net/billi-ki-jer

Mantra Siddha Billi Ki Jer, Billi ki Zer, Billi ki Naal, Abhimantrit Billi Ki Nal, Cats Chord, Billi ki Oor for Very Rare and Useful For happiness, wealth, prosperity, Billi ki naal Very Useful for wealth, prosperity, happiness

इस संसार में कोई भी ऐसा प्राणी नहीं होगा जो धन की इच्छा न रखता हो, हर कोई यह चाह रखता है की उसके पास इतना सारा धन हो की वह उससे अपनी सभी इच्छाएं पूर्ण कर सके.

यदि बहुत सारा नहीं तो कम से कम इतना धन हो की वह अपना गुजारा कर सके. धन को प्राप्त करने के लिए कुछ सही राह चुनते है, वे धन पाने के लिए कड़ी मेहनत करते है परन्तु कुछ लोग छल-कपट का सहारा लेकर अति शीघ्र धन कमाने की कामना करते है.

दूसरी तरफ कुछ ऐसे लोग भी होते है जिनके पास पैसे ज्यादा दिन तक टिक नहीं पाते. उनकी इस आदत का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है की सुबह उनका पर्स पैसो से भरा रहता है, लेकिन शाम होते ही कुछ चंद सिक्कों के अलावा उनके पास कुछ शेष नहीं रहता. ऐसे में अधिकतर लोगो की यह शिकायत रहती है की उनके पास धन तो आता है परन्तु वह अधिक समय तक टिक नहीं पाता .

इस तरह की समस्या से निपटने के लिए आज हम आपके लिए कुछ ऐसे शास्त्रों से जुड़े अचूक उपाय लाये है जिन्हे अपनाने से आपके पास सदैव धन टिका रहेगा और आपका पर्स कभी खाली नहीं होगा.

शास्त्रों में प्रसिद्ध वास्तु शास्त्र के अनुसार यदि आगे बताई जा रही इन 10 वस्तुओं को आप आपने पर्स में रखेंगे, तो आपके पास धन की कमी कभी नहीं होगी. आप का पर्स कभी खाली नहीं होगा और जरूरत के अनुसार आपको पैसा देता रहेगा.

1 . धन के देवी माता लक्ष्मी की तस्वीर :- माँ लक्ष्मी धन से संबंधित हर प्रकार की मुश्किलों का समाधान कर देती है. माता लक्ष्मी की तस्वीर यदि आप आपने पर्स में रखेंगे तो आपको कभी भी पैसे की कमी नहीं होगी. परन्तु माता लक्ष्मी की वहीं पिक्चर अपने पर्स में रखे जिसमे वे बैठी हुई मुद्रा में हो.

2 . पीपल का पत्ता :- हमारे हिन्दू धर्म में पीपल एवं तुलसी दोनों को ही पूजनीय मानकर उनकी पूजा की जाती है. शास्त्रों में इनका अत्यधिक महत्व है तथा दोनों के संबंध में अनेक शास्त्रीय उपाय भी है जिनमे धन से जुड़ा उपाय भी शामिल है. वास्तु शास्त्र में बताया गया है की पर्स में सदैव पीपल का पत्ता रखना चाहिए.

ऐसा करने से आर्थिक लाभ प्राप्त होता है. पीपल के पत्ते को अभिमंत्रित करने के बाद शुभ मुहूर्त में इसे पर्स में नोटों के साथ रखना चाहिए. ऐसा करने से आपका पर्स सदैव धन से भरा होगा, जरूरत के समय आपको कभी भी आर्थिक परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा.

3 . लाल रंग का कागज :- यह एक प्रकार का टोटका है जिससे मनोकामनाएं पूर्ण होती है. यह एक अचूक टोटका माना जाता ही. इस टोटके के लिए आपको सिर्फ एक लाल कागज चाहिए. इस कागज में आप अपनी इच्छा लिखकर उसे रेशमी धागे से बांध ले तथा इसके बाद इसे अपने पर्स में रख ले. ऐसा करने से जरूर आपकी इच्छा पूर्ण होगी.

4 . चावल :- शास्त्रों में अनाज और धन दोनों एक ही समान कहे गए है. अतः चावल का भी पर्स में रखने का महत्व है. यदि आप अपने पर्स में चुटकी भर चावल रखते है तो यह आपके अनचाहे खर्च को कम करता है.

5 . ज्योतिष शास्त्र के अनुसार पर्स में शीशे का कोई टुकड़ा या एक छोटा से चाक़ू रखना चाहिए यह उपाय भी धन वृद्धि में सहायक होता है. इसके आलावा आप पर्स में ‘कौड़ी’ या गोमती चक्र भी रख सकते है.

6 . यदि आपके पास कोई चांदी का सिक्का पड़ा हो तो इसे भी पर्स में रखने से धन लाभ होता है. चांदी का सिक्का या सोने का सिक्का पर्स में रखने से माँ लक्ष्मी प्रसन्न होती है और धन की वर्षा करती है. परन्तु ध्यान रहे की सोने या चांदी के सिक्के को पर्स में रखने से पूर्व इसे घर के मंदिर में माँ लक्ष्मी के चरणों में रखे.

7 . यदि आप रुद्राक्ष अपने पर्स में रखे तो यह दरिद्रता को दूर कर धन वृद्धि में सहायक होता है.

8 . माता पिता या बुजर्गो से आशीर्वाद के रूप में मिले नोटों पर हल्दी या केसर का तिलक लगाकर सदैव अपने पास रखे. इससे आपके पास धन की वृद्धि होगी.

9 . इन चीजों को पर्स में रखने के अलावा कुछ ऐसी चीजे भी है जिन्हे यदि आप न करें तो भी धन में वृद्धि होती है. कभी भी अपने पर्स में नोटों को मरोड़ कर ना रखे.यदि आपके पर्स में भली भाति न रखे या इधर उधर से मुड़े हुए नोट होंगे तो आपसे लक्ष्मी रूठ जायेगी जिससे आपको आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ेगा.

billi ki jer ke labh in hindi, dhan kamane ke tarike in hindi, dhan pane ke upay, dhan prapti ke totke, laxmi ko prasan karne ke upay in hindi, laxmi prapti ke upay in hindi, pandit suresh pandey ji ke upay in hindi, इच्छा पूर्ति मंत्रउपायकमाई के साधनकाली हल्दीकाली हल्दी का तिलककाली हल्दी वशीकरणकुबेरकुबेर आरतीकुबेर की आरतीकुबेर जी की आरतीकुबेर देवकुबेर देवताकुबेर पूजन विधिकुबेर पूजाकुबेर पूजा विधिकुबेर भगवानकुबेर भगवान फोटोकुबेर मंत्रकुबेर यंत्रकुबेर यन्त्रकुबेर साधनाकुबेर स्तोत्रगड़ा धनगडा धन खोजेगडा धन निकालने के उपायगुप्त धन टोटकेगुरुवार के टोटकेघर मे बरकत के उपायचमत्कारी मंत्रजमीन मे गडा धनटोटके धनदीपावली के अचूक टोटकेधनधन कमाने के उपायधन कमाने के टोटकेधन की प्राप्ति के उपायधन कुबेरधन पाने के अचूक उपायधन प्राप्तिधन प्राप्ति उपायधन प्राप्ति के अचूक उपायधन प्राप्ति के अचूक टोटकेधन प्राप्ति के उपायधन प्राप्ति के टोटकेधन प्राप्ति के लिए मंत्रधन प्राप्ति के सरल उपायधन प्राप्ति मंत्रधन प्राप्ति साधनाधन मंत्रधन लक्ष्मी मंत्रधन लक्ष्मी यंत्रधन लाभ के टोटकेधन लाभ के मंत्रधन वर्षा मंत्रधन वृद्धि के उपायधनतेरस के टोटकेधनप्राप्ती मंत्रधनलक्ष्मीपीपल के टोटकेपुष्य नक्षत्र के टोटकेपूजा करने का तरीकापैसा कमाने के टोटकेपैसा कमाने के सरल उपायपैसे कमाने का मंत्रपैसे कमाने के मंत्रप्राप्तबरकत के उपायमहालक्ष्मी फोटोलक्ष्मी कुबेर मंत्रलक्ष्मी जी का मंत्रलक्ष्मी पूजन कसे करावेलक्ष्मी पूजन मंत्रलक्ष्मी पूजा कैसे करेलक्ष्मी प्राप्तिलक्ष्मी प्राप्ति के अचूक टोटकेलक्ष्मी प्राप्ति के उपायलक्ष्मी प्राप्ति के मंत्रलक्ष्मी प्राप्ति के सरल उपायलक्ष्मी प्राप्ति मंत्रलक्ष्मी बीज मंत्रलक्ष्मी मंत्र के लाभलक्ष्मी मंत्र साधनालक्ष्मी यंत्रलक्ष्मी सूक्तलछमी मंत्रलाल किताब के अचूक उपायवर्षा कब होगीविष्णु लक्ष्मी मंत्रशनिवार के टोटकेशुक्रवार के टोटकेश्री कुबेर यंत्रश्री सूक्त प्रयोग|

To Buy Genuine Billi Ki Jer Online, visit the following link:
http://tantraveda.net/billi-ki-jer